Vashikaran Mantra Hindi. Sambhog vashikaran Mantra. पति को वश में करने का घरेलू टोटका संभोग वशीकरण मंत्र जाप की विधि और तरीका ।

पति को वश में करने का घरेलू उपाय। Vashikaran Mantra Hindi. Sambhog vashikaran Mantra. पति को वश में करने का घरेलू टोटका संभोग वशीकरण मंत्र जाप की विधि और तरीका । पति को वश में करने का घरेलू टोटका। sambhog vashikaran mantra in hindi .

बहुत सारी घरेलू महिलाएं इस बात से परेशान होती है कि उनका पति , उनका कहना नहीं मानता है | उन्हें हर बात पर टॉर्चर करता है अतः उनको मारता पीटता है |

इससे घरेलू महिलाएं बहुत ही परेशान हो जाती है और वह इधर-उधर चक्कर काटती है तथा बाबाओं के चंगुल में भी फंस जाती है | उन्हें कोई भी समस्या का समाधान नहीं मिलता है |

इसलिए मैं आज उनके लिए यह अचूक उपाय लेकर आया हूं | यह उपाय आप , अपने घर पर ही कर सकते हैं | इस उपाय को करने के लिए आपको किसी भी तांत्रिक क्रिया की जरूरत नहीं पड़ेगी | यह एकदम घरेलू टोटका है |

इंटरनेट पर पति वशीकरण के बहुत सारे टोटके उपलब्ध है | लेकिन वह सारे तांत्रिक क्रियाओं वाले टोटके हैं | जीने करना बहुत ही मुश्किल काम है |इसीलिए हर कोई उन टोटकों को नहीं कर सकता है | इसलिए मैं आज आपके लिए घरेलू टोटका लेकर आया हूं |

पति को वश में करने का घरेलू टोटका

1 पति को वश में करने का घरेलू टोटका – जिन स्त्रियों के प्रति उनसे बात बात पर लड़ते हैं तथा झगड़ा करते हैं | आपकी एक भी बात नहीं मानते हैं तथा नहीं सुनते हैं | यदि वह किसी दूसरी स्त्री के चंगुल में फंस गए हैं | तब आप इस टोटके का उपयोग कर सकते हैं | ईश्वर की कृपा से जल्द ही आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा |

यह टोटका आपको बृहस्पतिवार और शुक्रवार की रात को ही करना है | किसी दूसरे दिन की रात को नहीं करना है | आपको बृहस्पतिवार और शुक्रवार की रात्रि की 12:00 बजे , जब आपके पति नींद में सो जाएं |

तब आप अपने पति की चोटी वाली जगह से कुछ बाल चुपचाप काट लें | यानी कि आपको बोलना नहीं है तथा इन बालों को अपने पास किसी सुरक्षित स्थान पर रख ले |

इतना करने के बाद भी यदि आपका पति नहीं सुधरता है तथा स्थिति में कोई भी सुधार नहीं आता है , तब आप इन बालों को जला दें | जलाने के बाद इस राख को अपने घर से बाहर फेंक करके , अपने पैरों से रगड़ दे | इस क्रिया को करने से आपके पति जल्द ही ठीक हो जाएंगे |

2 पति को वश में करने का घरेलू टोटका – यह टोटका भी आप तब भी कर सकते हैं , जब आपका पति किसी दूसरी स्त्री के चक्कर में आ गया हो और आप को भला बुरा कहता हो तथा आप से लड़ाई झगड़ा करता है | तब आप इस क्रिया को करें | इस टोटके को करने से आपका पति पराई स्त्री को छोड़ देगा |

यह टोटका आपको रविवार के दिन करना है | आपको रविवार के दिन शाम के समय अपने घर में गूगल जलाएं | इतना करने के बाद आपको अपने सिर के कुछ बालों को जला कर के उसकी राख बना लें |

इस राख को खाने के साथ मिलाकर के अपने पति को खिला दे | इस टोटके को करने के बाद आपका पति दूसरी स्त्री को त्याग देगा तथा आपसे अच्छा व्यवहार करेगा

sambhog vashikaran mantra in hindi . पति को वश में करने का घरेलू टोटका

sambhog vashikaran mantra in hindi . अब हम आपको संभोग वशीकरण मंत्र बता रहे हैं इस वशीकरण मंत्र से इस्त्री बेचैन होकर भागी चली आएगी । इसके अलावा जब भी संभोग करने की इच्छा हो गई यह मंत्र बोलते तुरंत संभोग के लिए तैयार हो जाएगी ।

इस मंत्र का प्रयोग आपको लगातार 7 दिन तक करना है यानी कि शुक्रवार से लेकर के अगले गुरुवार तक इस मंत्र का प्रयोग लगातार करना होगा ।

इसमें आपको जिस भी स्त्री को वश में करना है उसका फोटो आपके पास होना चाहिए और यह घी का दीपक होना चाहिए और इस मंत्र का जाप आप को अंधेरे में करना होगा किसी भी लाइट या फिर प्रकाश नहीं होना चाहिए ।

इस उपाय को आप को शाम को 6:00 बजे के बाद में अंधेरे में ही करना है ऐसी जगह पर ना करें जहां पर विद्युत वाली चीजें हो ।

वशीकरण करने के लिए आपको उस व्यक्ति के फोटो की तरफ देखते हुए मंत्र का जाप करना है मंत्र नीचे बताया गया है ।

sambhog vashikaran upay पति को वश में करने का घरेलू टोटका

sambhog vashikaran upay . इस उपाय को करने के लिए आपको एक सफेद कागज और एक लाल पेन चाहिए । लालटेन की मदद से सफेद कागज पर आपको नीचे दिया गया मंत्र को लिखना है ।
ऊं क्लीम नमो वं जं सू क्रिम नम:

अब आपको इस कागज को अपने तकिए के नीचे रख लेना है जहां पर आप सोते हो । इस कागज को 7 से 8 दिन तक अपने तकिए के नीचे रखना है और जब भी आप सोए आपको 7 बार इस मंत्र का बोल करके फिर सोना है ।

इस टोटके को किसी दिन कर सकते हैं और 7 दिन तक लगातार करना है जब भी सोए मंत्र बोल करके सोए ।
7 दिन के बाद में जिसको वश में करने के लिए आपने यह टोटका किया है वह आपके लिए तड़प उठेगा आपसे मिलने के लिए बेचैन हो जाएगा ।

Sambhog Ke Liye Vashikaran Mantra पति को वश में करने का घरेलू टोटका

Sambhog Ke Liye Vashikaran Mantra . अब हम आपको संभोग के लिए वशीकरण का टोटका बता रहे हैं यह काफी असरदार और अचूक टोटका है इसके असर को कोई नहीं रोक सकता है ।

इस टोटके को करने के लिए आपके पास एक आलू होना चाहिए । और एक उत्तर चाहिए इसके साथ ही दो कील की जरूरत पड़ेगी ।

इस टोटके को करते समय उसी स्त्री का ध्यान अपने मन में करते रहना चाहिए तभी ये टोटका सफल होगा इस विधि को करते समय आप को साफ सुथरा होना चाहिए । कोई भी गलत भावना मन में नहीं होनी चाहिए नहीं तो यह टोटका सफल नहीं होगा ।

सबसे पहले आपको एक साफ सुथरा जो लेना होगा उस पर एक लाल मार्कर की सहायता से स्वास्तिक का चिन्ह बना लेना है । उसके बाद में इस साल ऊपर मारकर से उस इंसान का नाम लिखना है जिसे आप वश में करना चाहते हो ।

सबसे पहले जिस लड़की को वश में करना है उसका नाम लिखना है उसके बाद में प्लस का चिन्ह लगाना है वह अपना नाम लिखना है ।

जहां पर आपने नाम लिखा है उसके नीचे अपनी तस्वीर बनानी है और लड़की के नाम के नीचे लड़की की तस्वीर बनानी है और अपने नाम के नीचे अपनी तस्वीर बनानी है ।

अब आपको अपनी तस्वीर तथा लड़की की तस्वीर के बीच में एक तीर का निशान बनाना है जिसके दोनों तरफ मुंह में हो ।

अब आपने जो इतना किया है उसको दोनों नामों पर तथा दोनों को ठोका छिड़क देना है इस चित्र से वह लड़की आपकी तरफ खिची चली आएगी ।

अब आपको दोनों के लोगों फोटो के बीच में गाते हुए नीचे दिए गए मंत्र का जाप करना है ।

ऊं करु करु कामाख्या देवी संभोग स्वाहा

कील को गाड़ने के बाद में आपको इस आलू को किसी भी पानी में डाल देना है यानी कि किसी नदी तालाब या फिर कुएं के पानी में डाल देना है ।

गर्लफ्रेंड वशीकरण मंत्र इन हिंदी- Girlfriend vashikaran mantra in hindi

गर्लफ्रेंड वशीकरण मंत्र इन हिंदी-Girlfriend vashikaran mantra in hindi . यदि आप किसी लड़की को बहुत ज्यादा ही चाहते हो और पसंद करते हो और वह लड़की आपसे बात नहीं करती है तब आप इस तरह के लड़की को किस प्रकार से अपने वश में कर सकते हो ।

इस तरीके के उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले सुबह जल्दी उठना है और स्नान आदि से निवृत होकर के तैयार हो जाना है ।

अब आपको उस इंसान के सामने जाना होगा जिसे आप बस में करना चाहते हो और आपको एक मंतर उसकी आंखों में देखते भी बोलना है ।

ऊं ऊं भगवते कुरु कुरु उसका नाम

इस मंत्र का उच्चरण आ व्यक्ति के सामने जाने से पहले कर ले और फिर उसकी आंखों में देखना है इतना शक करते ही व्यक्ति आपके बस में हो जाएगा। Vashikaran Mantra Hindi Sambhog vashikaran Mantra

sambhog vashikaran mantra . पति को वश में करने का घरेलू टोटका

sambhog vashikaran mantra . संभोग वशीकरण मंत्रों का उपयोग करते समय आप को इस बात की सावधानी रखनी है और इस बात का ध्यान रखना है कि अगले वाले की भावनाओं को बिल्कुल भी ठेस नहीं पहुंचने चाहिए। इसके साथ ही यह भी ध्यान रखना चाहिए कि इससे किसी का अहित भी नहीं होना चाहिए। यदि इन दोनों में से कोई भी चीज होती है तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान आपको उठाना पड़ सकता है । इसके साथ ही इन मंत्रों का उपयोग गलत मंशा से कभी नहीं करना चाहिए । क्योंकि इसका सीधा असर हमारे ऊपर पड़ता है ।

Q . भाभी के लिए, शादीशुदा महिला के लिए और कुंवारी लड़की के लिए संभोग वशीकरण मंत्र

भाभी के लिए, शादीशुदा महिला के लिए और कुंवारी लड़की के लिए संभोग वशीकरण मंत्र। नीचे मैं आपको जो संभोग वशीकरण मंत्र बता रहा हूं इस मंत्र का उपयोग आप अपनी भाभी को पटाने के लिए और भाभी के साथ संभोग करने के लिए कर सकते हो । साथ ही शादीशुदा महिला के साथ संभोग करने के लिए भी संभोग वशीकरण मंत्र अपना सकते हो । इसके साथ ही यदि आप किसी कुंवारी लड़की के साथ संभोग करना चाहते हो तो भी संभोग वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते हो।

सबसे पहले आपको यदि कोई स्त्री पुरुष के साथ संभोग करना जाती है तो उस पुरुष की फोटो होनी चाहिए और यदि कोई पुरुष किसी स्त्री के साथ संभोग करना चाहता है तो उसी स्त्री की फोटो आपके पास होनी चाहिए । अब जिस का वशीकरण करना है उसकी फोटो को अपने सामने रख कर के नीचे दिए गए मंत्र का 121 बार जप करें ।

मंत्र – ओम कामदेवाय संम्भोगर “अमुक” वश वश्यं क्रु क्रु स्वाहा ।

“अमुक” के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना चाहिए जिसके साथ आप संभोग करना चाहते हो और जिसे आप वशीकरण करना चाहते हो । 121 बार मंत्र जपने के बाद में फोटो पर अपनी अनामिका उंगली फेरते हुए निम्न मंत्र का जाप करें । मंत्र – ” वश वश्य क्रु ।

Q . स्त्री युवती से शारीरिक संबंध बनाने के लिए sambhog vashikaran mantra .

स्त्री युवती से शारीरिक संबंध बनाने के लिए sambhog vashikaran mantra . अब हम जो आपको संभोग वशीकरण बता रहे हैं उस मंत्र को सबसे पहले आपको सिद्ध करना होगा। सिद्ध करने के लिए आपको शनिवार या रविवार की रात्रि को चुनना होगा । चलिए अब संभोग वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने का तरीका बता देते हैं ।

संभोग वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के लिए शनिवार और रविवार को सबसे पहले स्नानादि करके पवित्र हो जाएं और फर्श पर आसन लगाकर के बैठ जाएं । जिस व्यक्त का वशीकरण करना है उसकी फोटो अपने सामने रखें । अभी नीचे दिए गए वशीकरण मंत्र का 1001 बार जाप करें ।

मंत्र – ओम नमो कामदेवाय अमुक संमोगये वश्म कुरू कुरू स्वाहा ।

जिस दिन आपने इस मंत्र को शुरू किया उससे अगले 3 दिन तक रोजाना उसी समय पर 7 बार इस मंत्र का जाप करें । अपने अनामिका अंगुली को फोटो पर मंत्र के दौरान घुमाते रहे । इसके बाद में उस स्त्री के मन में जिसकी फोटो को देखकर आपने मंत्र जप किया था प्यार की अग्नि सुलगने लग जाएगी ।

नोट – इस साधना को करते समय मांस मदिरा का सेवन बिल्कुल भी ना करें । इससे हमेशा दूर रहे और जिस व्यक्ति का वशीकरण कर रहे हो उस व्यक्ति की फोटो आपके पास हमेशा होनी चाहिए ।

Q . शादीशुदा महिला के साथ संभोग करने का संभोग वशीकरण मंत्र ।

शादीशुदा महिला के साथ संभोग करने का संभोग वशीकरण मंत्र । चलिए बात करते हैं कि यदि कोई शादीशुदा महिला है और आप उसके साथ संभोग करना चाहते हो तो आप शादीशुदा महिला के साथ संभोग के लिए इस विधि का इस मंत्र का उपयोग कर सकते हो ।

शादीशुदा महिला के साथ संभोग वशीकरण मंत्र को आप को शनिवार की रात्रि में करना है । शादीशुदा महिला के संभोग वशीकरण के लिए आपका निम्नलिखित सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो कि इस प्रकार से है । इसके लिए आपको 7 साबुत चावल के दाने लेना है । एक कपूर का टुकड़ा लेना है और तीन इलायची के दाने लेना है । अब इन तीनों सामग्री को किसी लाल कपड़े में रख करके गांठ लगा लेना है ।

अब आपको एक कागज लेना है और उस कागज पर उसी स्त्री का नाम और इस मंत्र को लिख लेना है । शनिवार की रात्रि को 10:00 बजे के बाद स्नान आदी से पवित्र होकर के आसन पर बैठ जाएं । अब निम्नलिखित मंत्र का बिना रुके लगातार 151 बार जप करना है । आंखें बंद करके ध्यान अवस्था में इस मंत्र का जाप करना है ।

जब आप सोने जाते हो तब सोते समय इस कागज को और लाल पोटली को अपने तकिए के नीचे रख करके सोना है । सुबह उठकर के जिस स्त्री को संभोग के लिए वशीकरण करना चाहते हो उसे स्त्री का नाम 11 बार लेना है । उसके बाद में लाल कपड़े की पोटली को और कागज को किसी बहते पानी में प्रवाहित कर देना है ।

Q . स्त्री संभोग वशीकरण मंत्र जाप की विधि और तरीका ।

Q . स्त्री संभोग वशीकरण मंत्र जाप की विधि और तरीका । अब हम जिस मंत्र की बात कर रहे हैं और मंत्र काफी शक्तिशाली है और इस मंत्र की सिद्धि के समय काफी सावधानी रखनी पड़ती है । जरा सी चुक भी आपको हानि पहुंचा सकती है ।

संभोग वशीकरण मंत्र का प्रयोग आपको बुधवार के दिन करना है । जिस किसी भी स्त्री को संभोग के लिए आप वशीकरण करना चाहते हो उसी स्त्री का नाम लिखकर कि सबसे पहले आपको पांच चावल के दाने लेना है । उसके बाद में नीचे दिए गए संभोग वशीकरण मंत्र का उच्चारण 5 बार करना है ।

मंत्र – ओम योनी वशं स्वाहा

5 बार इस संभोग वशीकरण मंत्र का जाप करने के बाद में चावल के कुछ और दाने लेकर के चावल के दानों को आपको उस दिशा में फेंकना है । जिस दिशा में वह स्त्री लेती है । जिसे आप संभोग के लिए वशीकरण करना चाहते हो । इतना करने के बाद में कुछ ही दिनों के अंदर आपको उस महिला की ओर से कुछ संकेत मिलने लग जाएंगे ।