अब मनपसंद लड़की से बात करो Vodafone voice chat service वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस

How To Activate Vodafone voice chat service

जिस तरह से बीएसएनएल में वॉइस चैट सर्विस होती है । उसी तरह से वोडाफोन में भी वॉइस चैट सर्विस होती है । यह सर्विस लगभग हर नेटवर्क में एक जैसी होती है । वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस

इस सर्विस में होता यह है कि लड़के तथा लड़कियां एक दूसरे से बात करते हैं । बिना किसी नंबर बताइए हुए । यानी कि इस सर्विस में आपके नंबर का पता नहीं चलता है । इसमें आपको एक कोड दिया जाता है । आप उस कोड को डायल करते हैं , तब आपका कॉल किसी लड़की को लग जाएगा और आप उससे बात कर सकते हैं ।

अब मनपसंद लड़की से बात करो Vodafone voice chat service

आपको किसी भी लड़की से वॉइस चैट पर बात करनी है तो आपको सबसे पहले वोडाफोन के कस्टमर केयर पर कॉल करना होगा और आपको वही चैट सर्विस के लिए बोलना होगा ।

तब वोडाफोन कस्टमर केयर आपके वॉइस चैट सर्विस को चालू कर देगा । लेकिन आपको इस सर्विस को चालू करवाने के लिए ₹30 पर महीना चार्ज देना होगा । यदि आप एग्री होंगे सभी यह सर्विस चालू होगी ।

सर्विस चालू करवाने के बाद आपको वोडाफोन की तरफ से मैसेज आना शुरू हो जाएंगे और आप यदि मैसेज पर दिए गए नंबर पर डायल करते हो तो आपका कॉल किसी लड़की को लगेगा और आपको तीन से ₹5 पर मिनट चार्ज लगेगा । आप किसी भी लड़की से बात कर सकते हो । आप जब भी कॉल लगाओगे तब आपका कॉल अलग ही लड़की को कॉल लगेगा ।

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस

आप जितनी बार कॉल करोगे उतनी बार आपका कॉल एक नई लड़की को लगेगा या नहीं कि आपका हर कॉल एक नई लड़की को लगेगा ।

हां यह भी हो सकता है कि कई बार आपका कॉल उसी लड़की को दोबारा लग सकता है यदि कोई अन्य लड़की बिजी हो तभी आपका कॉल उसी लड़की को लगेगा ।