वॉइस चैट सर्विस क्या है ? वॉइस चैट सर्विस के बारे में जानकारी । voice chat service in India

voice chat service kya hai ? voice chat service ke barai mai jankari .

वॉइस चैट सर्विस वॉइस कॉल या फिर ऑडियो कॉल पर बात करने की एक सर्विस है । यह सर्विस प्रीमियम होती है इस सर्विस का आपको चार्ज देना पड़ता है यह एक ही स्पेशल सर्विस होती है ।

प्रत्येक टेलीकॉम कंपनी मैं वॉइस चैट नाम की सर्विस होती है । इस सर्विस के माध्यम से आप किसी भी बड़े सेलिब्रिटी , बिजनेसमैन , ज्योतिषी या फिर गर्ल से बात कर सकते हैं ।

इस सर्विस कि सबसे खास बात यह है कि हमेशा दोनों की आइडेंटिटी छिपी हुई रहती है । किसी को भी एक दूसरे के बारे में जब तक वह नहीं बताते हैं पता नहीं चलता है ।

वॉइस चैट सर्विस काफी महंगी सर्विस होती है । यह एक स्पेशल सर्विस ही होती है । जिससे हम बहुत खास लोगों से बात कर सकते हैं ।

बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस नंबर

bsnl female girl’s voice chat number

बीएसएनल वॉइस चैट पर लड़की पटाओ और मजे करो

जिओ वॉइस चैट सर्विस नंबर अब इंडिया की सुंदर-सुंदर लड़कियों से बातें करो

Bsnl Voice chat service बीएसएनएल वॉइस चैट सर्विस

Vodafone voice chat service वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस

इंडिया में किस किस कंपनी में वॉइस चैट सर्विस है ?

इंडिया में बहुत सारी ऐसी कंपनियां हैं जो कि वॉइस चैट सर्विस प्रोवाइड करवाती है । जैसे कि वोडाफोन , एयरटेल , आइडिया , जिओ , बीएसएनएल ।

वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट कैसे कराएं ?

वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट एक्टिवेट कराने का सबसे आसान तरीका कस्टमर केयर है । आप कस्टमर केयर को कॉल करके वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट करा सकते हैं । इसका एक स्पेशल नंबर होता है । वह डायल करके यह सेवा एक्टिवेट करा सकते हैं । इस सेवा का आपको प्रति महीना कुछ चार्ज देना पड़ता है ।

लड़कियों से बातें करो वॉइस चैट सर्विस से ।

वॉइस चैट सर्विस का इस्तेमाल या फिर प्रयोग सबसे ज्यादातर युवा लड़के ही करते हैं । बहुत सारे ऐसे बड़े बूढ़े तथा बच्चे भी शामिल है जो कि वॉइस चैट सर्विस का इस्तेमाल करते हैं । लेकिन अधिकतर युवा ही इस सर्विस का इस्तेमाल करते हैं ।

बॉलीवुड हस्तियों से वॉइस चैट से बात करें ।

बॉलीवुड हस्तियों से बात करने के लिए भी वॉइस चैट सर्विस का इस्तेमाल किया जाता है । इसमें आईडेंटिटी छिपी रहती है और आप बॉलीवुड स्टार से बात कर सकते हैं । यह सर्विस महंगी होती है । इसमें आपको तीन से ₹10 प्रति मिनट भी देना पड़ सकता है ।

वॉइस चैट सर्विस से ज्योतिष से बात करें ।

यदि आपको ज्योतिष से बात करनी है और अपनी समस्या का समाधान करना है , तब आप वॉइस चैट सर्विस का ही इस्तेमाल करते हैं । क्योंकि इसमें एक फिक्स कॉलिंग नंबर होता है । आप उससे बात कर सकते हैं । पर यह कॉल हमेशा महंगी होती है ।

आज के इस टॉपिक में हमने वॉइस चैट सर्विस के बारे में जाना कि वॉइस चैट सर्विस क्या होती है ? वॉइस चैट सर्विस कैसे काम करती है ? वॉइस चैट सर्विस से हम किन-किन चीजों का मजा ले सकते हैं ।

इंडिया में वॉइस चैट सर्विस का काफी इस्तेमाल किया जाता है । इंडिया के बहुत सारे ऐसे यूजर हैं जो कि वॉइस चैट सर्विस का इस्तेमाल करते हैं । इसमें नॉर्मल व्यक्ति से लेकर बड़े-बड़े व्यक्ति भी वॉइस चैट सर्विस का इस्तेमाल करते हैं ।

बिजनेस करने वाले व्यक्ति तथा जॉब करने वाले व्यक्ति भी बॉयज शर्ट सर्विस का इस्तेमाल करते हैं । वॉइस चैट सर्विस के बिना तो टेलीकॉम कंपनियों का काम ही नहीं चलता है इसके बदौलत ही टेलीकॉम कंपनियों को मुनाफा होता है वो टेलीकॉम कंपनियां चलती रहती है ।

फेज न्यूट्रल और अर्थ में अंतर फेज क्या है न्यूट्रल वायर क्या होता है

चमकदार चेहरा पाने के लिए लगाएं बेसन के ये 2 फेस पैक, जानें बनाने का तरीका

इमो डाउनलोड करना है Jio मोबाइल में इमो डाउनलोड करना है ।

गाना डाउनलोड कैसे करें गाने डाउनलोड कैसे सांग डाउनलोड कैसे करते हैं