Camel Toe क्या होता है जिसके चक्कर में लड़कियां लंबे टॉप्स पहनती हैं कैमल टो से बचने की कुछ टिप्स !

camel toe : लड़की या महिला के द्वारा टाइट कपड़े पहनने के कारण लड़की या महिला के दोनों भगोष्ठ के बीच में एक लाइन बन जाती है और दोनों भगोष्ठ उभरे हुए दिखाई देते हैं जो कि ऊंट के पैर की अंगुली के समान संरचना बनाते हैं । इसे ही camel toe कहते हैं । camel toe में लड़कि या महिला की योनि का बाहरी भाग उभरा हुआ दिखाई देता है जो कि ऊंट के पैर की अंगुलियों के बीच बनी हुई संरचना के समान दिखाई देता है । इसी के कारण इसका नाम कैमल टो ( camel toe ) पड़ा है ।

कैमल टो ( camel toe ) : पेंट , जींस जैसे टाइट और पतले कपड़े पहनने से कपड़े हमारे इंटिमेट एरिया से चिपक जाते हैं । ऊंट के अगले पैर वाली अंगुलियों के बीच एक संरचना या आकृति बनती है । जो आकृति ऊंट के पैर में बनती है , वही आकृति टाइट कपड़े पहने पर महिला के प्राइवेट पार्ट पर बनती है इसे ही camel toe कहते हैं ।
camel toe में महिला के प्राइवेट पार्ट का हिस्सा साफ-साफ और उभरा हुआ दिखाई देता है जिसे हर कोई भांप सकता है ।

camel toe दो भगोष्ठ से मिलकर के बनता है जो कि प्राइवेट पार्ट के mons pubis से लेकर perineum तक होता है । camel toe महिला या लड़की के बाहरी भगोष्ठ के कारण बनता है । प्रत्येक महिला में दो Labia majora ( भगोष्ठ ) होते है । बाहरी भगोष्ठ के अंदर आंतरिक भगोष्ठ होता हैं जो की योनि और मूत्र द्वार की सुरक्षा करते हैं जो कि त्वचा की एक पतली परत के रूप में होता है ।

जब कोई लड़की या महिला टाइट कपड़ा जैसे कि जींस आदि पहनती है तब कपड़ा आंतरिक भगोष्ठ के अंदर चला जाता है और उसके साथ चिपक जाता है और बाहरी भगोष्ठ उभरा हुआ हुआ रहता है जिसके कारण camel toe की आकृति बनती है ।

Labia majora ( भगोष्ठ )

camel toe means . what is camel toe . what is a camel toe

camel toe means : लड़की या महिला के द्वारा पतले और टाइट कपड़े पहनने के दौरान जननांग का साफ दिखाई देना और ऊंट के अगले पैर की अंगुली के बीच बनने वाली आकृति के समान आकृति बनना camel toe ( कैमल टो ) कहलाता है ।

camel toe videos

YouTube पर बहुत सारे ऐसे वीडियो पड़े हैं जिसमें camel toe की संरचना दिखाई देती है । कैमल टो वाली वीडियो YouTube पर जाकर देख सकते हैं। यदि आप गूगल पर camel toe की image देखना चाहते हैं और यह जानना चाहते हैं कि camel toe कैसा दिखाई देता है और कैसे बनता है , तब आप Google में जाइए और camel toe search कीजिए । वहां पर आपको image मिलेगी जिसमें camel toe को समझाया गया है । वैसे हमने camel toe के बारे में आपको काफी कुछ जानकारी यहीं पर दे दी है।

camel toe dress

बहुत सारी ऐसी Dress होती है जिनमें camel toe दिखाई देता है । यदि कोई लड़की और महिला पतले कपड़े या dress पहनती है तो भी उसमें camel toe बनने की संभावना होती है । टाइट कपड़े पहनने पर भी camel toe बनता है । यदि कोई लड़की और महिला camel toe से बचना चाहती है तो इसके कुछ उपाय होते हैं । इन उपायों को करने से camel toe नहीं बनता है ।

camel toe meaning . cameltoe meaning in hindi . cameltoe means

cameltoe meaning: camel toe meaning का अर्थ और मतलब ऊंट के पैर की अंगुली होता है । ऊंट के पैर की अंगुली को camel toe कहते है ।

cameltoe bollywood

Bollywood में बहुत सारी अभिनेत्रियां इस तरह की dress पहनती है जिसमें cameltoe आसानी से देखा जा सकता है । आजकल बहुत सारी Bollywood अभिनेत्रियां cameltoe को ignore करने लगी है । भारत में निप्पल और जननांग का उभरा हुआ दिखाई देना अच्छा नहीं माना जाता है । लेकिन आजकल की अभिनेत्रियां इस बात को ignore करने लगी है । उन्हें निप्पल का दिखाई देने से और cameltoe से कोई परेशानी नहीं होती है ।

what is cameltoe . camel toe meaning in hindi

women camel toe: महिला शरीर के जननांग पर वस्त्र के चिपकने से बनने वाली आकृति को कैमल टो कहते हैं । कैमल टो बनने का कारण व कपड़े और टाइट कपड़े पहनना होता है । यदि किसी महिला के जननांग के भाग काफी ज्यादा बड़े और उभरे हुए होते हैं तो कैमल टो बनने की संभावना होती है ।

what does camel toe mean. camel toe meaning in hindi

camel toe का मतलब ऊंट के पैर की अंगुली होता है । जब ऊंट के पैर की अंगुलियां मिलती है तब उसके बीच में एक विशेष सरंचना बनती है वह संरचना महिलाओं के गुप्त अंग की संरचना से मिलती-जुलती होती है । इस कारण से इसका नाम कैमल टो पड़ा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Gest Post , Backlink Exchange और sponsorship के लिए हमें नीचे दी गई Email Id पर contact करें। calltohelps@gmail.com