वुडलैंड के जूते पहनने में कैसे होते हैं भारत मैं वुडलैंड जूते

उच्च गुणवत्ता पूर्ण वुडलैंड जूते की आपूर्ति जानकारी 

वुडलैंड के जूते पहनने में कैसे होते हैं भारत मैं वुडलैंड जूते उच्च गुणवत्ता पूर्ण वुडलैंड जूते की आपूर्ति जानकारी वुडलैंड जूते उत्पाद अलीबाबा वुडलैंड जूते दुनिया की अग्रणी निर्यात उत्पादों बाजार है

भारत मैं वुडलैंड जूते

भारतीय मार्केट में आजकल जूतों के हजारों ब्रांड भरे पड़े हैं । जूते की आज इतनी वैरायटी तथा इतने ब्रांड हो गए हैं जिसकी हम गिनती भी नहीं कर सकते हैं । उनमें से कुछ जाने पहचाने ब्रांड भी है जो कि काफी पॉपुलर तथा लोकप्रिय भी है ।

भारतीय बाजार में देसी ब्रांड के साथ-साथ विदेशी ब्रांड भी बहुत सारे हैं । हम पॉपुलर ब्रांड की बात करें तो एडिडास ,नाईकी फिला, लॉटो, रेड चीफ ,बोकारो जैसे बड़े-बड़े ब्रांड मार्केट में उपलब्ध है ।

इन ब्रांड के जूते शहर के लगभग हर स्टोर पर अवेलेबल है और यह आज इतने पॉपुलर हो गए हैं कि हर कोई इस कंपनी के जूता पहनना पसंद करता है ।

इन्हीं ब्रांड में एक नाम वुडलैंड का आता है जोकि काफी पॉपुलर माना जाता है । इसके जूते की बात की जाए तो वुडलैंड का जूता पहनने में काफी कंफर्टेबल होता है और वुडलैंड के जूते ज्यादातर लेदर के बने हुए होते हैं ।

कान में यह चीजें गलती से भी भूलकर ना डालें…

वुडलैंड शुरुआत में बफ लेदर से अपने जूते बनाना शुरू किया था और उनके जूते काफी टिकाऊ होते हैं । इसके जूतों को आप लगातार 4 साल तक पहन सकते हैं क्योंकि इनका जूता बफ लेदर का बना हुआ होता है

वुडलैंड में आपको फॉर्मल, स्पॉट तथा casual तरीके के जूते अलग-अलग रंगों में मिल जाएंगे । यह कई तरह के रंगों के जूते मार्केट में बनाती है ।

उच्च गुणवत्ता पूर्ण वुडलैंड जूते

वुडलैंड के हेड ऑफिस की बात की जाए तो वुडलैंड का हेड ऑफिस दिल्ली के अंदर है ।

वुडलैंड के जूते की कीमत की बात की जाए तो इनके शुरुआत की कीमत 4000 से ₹5000 से शुरू होती है। आगे तक बढ़ती ही जाती है । क्योंकि उनके जूतों की कीमत हाई क्वालिटी के लेदर के कारण होती है ।

वुडलैंड के जूतों में फुल ग्रेन लेदर का यूज़ किया जाता है जो कि एक रियल लेदर होता है । रियल लेदर की कीमत हमेशा ही ज्यादा होती है ।

वुडलैंड ,वुडलैंड के जूते ,वुडलैंड जूते ,वुडलैंड का जूता ,वुडलैंड जूते 2020