यूट्यूब ऐप डाउनलोड करना है । यूट्यूब ऐप डाउनलोड करने का तरीका

यूट्यूब ऐप के बारे में जानकारी । क्या सच में यूट्यूब पैसा देता है ?

यूट्यूब ऐप के बारे में जानकारी । क्या सच में यूट्यूब पैसा देता है ?

आज हम जानेंगे कि यूट्यूब ऐप को डाउनलोड कैसे करते हैं । यूट्यूब ऐप डाउनलोड करने का तरीका क्या है ।

वैसे देखा जाए तो आपको यूट्यूब ऐप को डाउनलोड करने की क्या जरूरत है । क्योंकि आजकल यूट्यूब ऐप मोबाइल में पहले से ही इंस्टॉल आता है । जब आप नया मोबाइल प्रचेंज करते हो तब आपके मोबाइल में यूट्यूब एप्लीकेशन इंस्टॉल आता है ।

फिर भी यदि आपको यूट्यूब डाउनलोड करना है तो आप डाउनलोड कर सकते हो । डाउनलोड तो नहीं होगा । लेकिन आप उसे अपडेट जरूर कर पाएंगे । क्योंकि डाउनलोड तो पहले से ही होता है । हां , उसका आप लेटेस्ट वर्जन जरूर अपडेट कर लोगे ।

यूट्यूब ऐप को अपडेट करने का तरीका ?

यदि आपको यूट्यूब ऐप को अपडेट करना है तो इसका सबसे अच्छा तरीका तो प्ले स्टोर ही है । इससे अच्छा और कुछ नहीं है ।

आपको प्ले स्टोर में जाकर के यूट्यूब ऐप को सर्च करना होगा । सर्च करने पर यूट्यूब का ऑफिशियल एप्लीकेशन वहां पर आपको मिल जाएगा ।

जब आप के सामने यूट्यूब का ऑफिशल एप्लीकेशन आएगा तब उनके सामने अपडेट का ऑप्शन आएगा । आपको अपडेट वाले ऑप्शन पर ओके कर देना है ।

जब आप अपडेट वाले ऑप्शन पर ओके करेंगे । तब आपके यूट्यूब का नया वाला वर्जन अपडेट होने लगेगा और आपका यूट्यूब का नया वर्जन अपडेट हो जाएगा ।

यूट्यूब क्या है ?

यूट्यूब एक वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन है । यह वीडियो का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है । यूट्यूब पर लाखों क्रिएटर मौजूद है जो कि रोजाना लाखों वीडियो अपलोड करते हैं ।

यूट्यूब वीडियो का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है । यहां पर बहुत सारे अलग-अलग कैटेगरी के वीडियो आपको देखने के लिए मिल जाते हैं । यहां पर आपको लगभग हर तरह के वीडियो मिल जाएंगे ।

क्या यूट्यूब से पैसे कमा सकते हैं ?

यूट्यूब से पैसे कमा सकते हैं । यूट्यूब पैसे कमाने का बहुत अच्छा जरिया है । यहां पर किसी भी तरह का कोई भी फ्रॉड नहीं होता है । यूट्यूब पर पता नहीं कितने क्रिकेटर है जो कि पैसे कमाते हैं । यूट्यूब पर जो भी चैनल बना है । वह किसी ना किसी रूप से पैसे जरुर कमाता है ।

आए दिन नए-नए यूट्यूब चैनल बनते हैं तथा नए नए क्रिएटर वे यूट्यूबर यूट्यूब पर पैसा कमाने के लिए आते हैं । यूट्यूब पर पैसा कमाने की होड़ में कई क्रिएट रहते हैं । उसमें से कुछ तो सक्सेस होते हैं तथा कुछ फेल हो जाते हैं ।

क्या सच में यूट्यूब पैसा देता है ?

यूट्यूब सच में पैसा देता है । बहुत सारे लोग यूट्यूब से पैसा कमा रहे हैं । यूट्यूब एक ट्रस्टेड अर्निंग प्लेटफॉर्म है । यहां पर यदि आप सही से काम करोगे । यूट्यूब की पॉलिसी का पालन करोगे तो मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि आप यू ट्यूब से पैसा कमाओगे । यहां पर किसी भी तरह का कोई भी फ्रॉड नहीं होता है

क्या यूट्यूब के वीडियो को डाउनलोड करना लीगल है

यूट्यूब के वीडियो को डाउनलोड करना लीगल नहीं है । यूट्यूब कभी भी अपने वीडियो को डाउनलोड करने की परमिशन नहीं देता है । हम कभी भी यूट्यूब के वीडियो को डाउनलोड करके कहीं भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं । यदि हम ऐसा करते हैं तो यह यूट्यूब की पॉलिसी के खिलाफ है ।